Saturday, December 19, 2009

ट्रांस – TRANS

ट्रांस
ट्रांस राज्य दिमाग की गतिविधियां तर्कसंगत, परमानंद के बंद है. जब कोई आपके शरीर आत्मा साई देने या एक ट्रान्स में है) भरें इस व्यक्ति या बिजली या आध्यात्मिक सत्ता में दूसरे (भगवान या शैतान नियंत्रित करता है.
इस समाधि और मौत निम्नलिखित तरीके;

1 – एकाग्रता चुप्पी – या ध्यान.
जब कोई VERY संबंध है आमतौर पर अक्सर खींचता है या किसी में आदमी और आईटी TOCA भी एहसास नहीं एक ट्रांस में प्रवेश करती है. यह ट्रांस HYPNOTICS भी वजह से एकाग्रता मौन है. ठहराव जब कोई है शांत और आईटी सकती सुनो आवाज यहोवा तुम्हारी आत्मा में आप अपनी समस्या का हल दे. परमेश्वर आत्मा भी तुम्हारे SABI ओरिएंटल और यह सब तथा और समाधि की अवस्था में जो हो सकता है कि अंतर्ज्ञान देख सकते हैं बिना आदमी.

2 – भावनात्मक सदमे –
जब कोई लेती सदमे से समाचारों सकता ट्रांस में उनकी फायदेमंद हो सकता है आप कैसे कर सकते हैं ईविल में शामिल हों. ईविल, जब सदमे से इस राज्य है जो बीमार है और उदास एक व्यक्ति बनाती है. जब आचरण विश्वासियों पंथ PENTECOST करने के लिए, परमानंद इलाज होता है और चीजें और दिखाता में जा उन प्रार्थना चाव करें. इस प्रेरित पौलुस ट्रांस में, एक प्रार्थना Extasi जोश में आकर या शब्द “Extase” अधिनियमों 22:17 में बाइबल के कुछ संस्करणों के साथ प्रयोग किया जाता है शामिल हैं.

No comments:

Post a Comment